प्राइवेसी पॉलिसी और डिस्क्लेमर

हम आपकी प्राइवेसी की कदर करते है और इसे काफी गंभीरता से लेते है. हम आपकी सूचनाओं को कभी भी शेयर नहीं करते है, न ही कभी एक्सचेंज करते है/ उधर देते है/ रेंट पर देते है.

जब भी आप हमारी वेबसाइट या ब्लॉग पर कोई फॉर्म (न्यूज़लैटर फॉर्म कांटेक्ट अस फॉर्म इत्यादि) भरते है तो हमे आपके बारे में कुछ इनफार्मेशन (नाम ईमेल इत्यादि) मिलती है जिसे हम इस उद्देश्य से  इकट्ठा करते है ताकि उनका प्रयोग  कर हम आपको बेहतर सेवाएँ, साधन और अनुभव दे सकें.

जब आप हमारा न्यूज़लैटर सब्सक्राइब करते है तब हम आपके ईमेल पर अपनी लेटेस्ट अपडेट व् आपकी फेवरेट सर्विस के बारे में मेल भेजते है. गभरायें नहीं हम भी स्पैम से नफरत करते है.

हम कूकीज का प्रयोग भी करते है जिसके लिए हम ज्यादातर  थर्ड-पार्टी अप्प/वेब का प्रयोग  करते है. कूकीज के प्रयोग से हम आपकी फ्यूचर विजिट को और अधिक इंटरेस्टिंग व आसान बनाते है व वे पोस्ट और सर्विस आपको सबसे पहले ऑफर कर पाते है जिनसे आप प्यार करते है.

नोट: आप अपने ब्राउज़र की सेटिंग में जाकर कूकीज को ऑफ कर सकते पर तब शायद हम आपको अपना बेहतर न दे सके.

हमारी वेबसाइट पर थर्ड-पार्टी लिंक भी है जो ज्यादातर एड्स में पाए जाते है. इन पर विजिट करने के बाद हमारा आप पर या उन लिंक्स पर कोई कंट्रोल नहीं रह जाता. सो यहाँ आपका विवेक ही सही निर्णय  ले पाएगा.

हम अपनी प्राइवेसी पालिसी के सारे अपडेट इसी पेज पर ही करते है क्योंकि हमारे सरे पाठकों व् विसिटर्स को मेल द्वारा, फ़ोन द्वारा या पर्सनली इसके बारे में बताना मुश्किल है.

यहाँ हम, हमारी वेबसाइट, हमारा ब्लॉग, HMS और HINDIMESTORY का मतलब एक ही है व् यह पालिसी इन सब पर लागु होती है.

विशेष : यहाँ दी गई भूतहा कहानियों को केवल मनोरंजन के रूप में देखें। यहाँ दी गई अधिकतर कहानियाँ श्रुति पर आधारित है। मेरा उद्देश्य पाठकों को मनोरंजन प्रदान करना है न कि आधुनिक समाज में भूत-प्रेत के अस्तित्व को बढ़ावा देना। सादर धन्यवाद।

इस पेज को आखरी बार 14/02/2018 को अपडेट किया गया है. अधिक जानकारी के लिए हमे लिखे: [email protected]

Create Account



Log In Your Account



error: Content is protected !!